Forex4noobs डाउनलोड खेलों


निकब ने अपने तरीके के नए संस्करण को अभी प्रकाशित किया है, आप इसे यहां पा सकते हैं: क्या कोई इस पद्धति का परीक्षण कर रहा है या पुराने संस्करण किसी भी परिणाम या टिप्पणी कृपया अपने विचार साझा करें। उत्तर पीडीएफ मिला, लेकिन मेरे लिए अजीब लग रहा है वास्तव में यह भी समझ नहीं सका। और वह कहता है कि वह उन दिशानिर्देशों के लिए अजीब चेहरे का उपयोग करता है, जिनका उपयोग उनको कैसे उपयोग करें। मैं सुझाऊंगा - परेशान न हो उत्तर के आधार पर मैंने इस विधि को पढ़ा है NickB विधि 2010 एक प्रणाली नहीं है, यह किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं करता है, और शायद ही कोई सेट-इन-स्टोन नियम हैं। विधि मोमबत्ती पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध लाइनों पर आधारित है। ये धुरी बिंदुओं या फिबोनासी लाइनों के साथ भ्रमित नहीं हैं। इस व्यापार पद्धति के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम एक विशिष्ट शैली से बंधे नहीं हैं। हम इसके कुछ पहलुओं को लागू कर सकते हैं, और दूसरों को जोड़ सकते हैं, अपनी खुद की व्यापारिक शैली बनाने के लिए। इस अपडेट के लिए उत्तर दें धन्यवाद। मैंने इस लिंक पर क्लिक किया है और यह देखने के लिए है कि इसके अंदर क्या है। मुझे आशा है कि इसमें कुछ अच्छी चीजें हैं जो मुझे एक बेहतर व्यापारी बनने में सहायता करेंगी या कम से कम मुझे कुछ नई जानकारी दें। उत्तर मैं निक बी पद्धति या रणनीति के बारे में कभी नहीं सुना है कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रचलित है, मैंने कभी उसका नाम नहीं सुना है, मैं इस व्यापारिक रणनीति के लिए अन्य मित्र बयान की प्रतीक्षा करूँगा, लेकिन साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं इसे पढ़ूंगा, शायद मुझे उस निक बी रणनीति के बारे में दिलचस्पी मिल गई थी। उत्तर दो साल पहले एक निक बी रणनीति थी। यह घोटालों की रणनीति में से एक था कुछ लोग, जिनके पास विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए पर्याप्त विज्ञान नहीं है, लेकिन वे बाजार के बारे में कुछ जानते हैं, सरल संकेतक के साथ एक साधारण रणनीति बना रहे हैं, और इन्हें बड़े पैसे के लिए बेचते हैं। वास्तव में मुझे यह नहीं लगता है कि यह रणनीति अच्छी तरह से अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है और आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि विदेशी मुद्रा बाजार में अनुभव और ज्ञान की आवश्यकता है, न कि इस प्रणाली का मेरा दोस्त है और यह सुनिश्चित करने के लिए है कि मेरा आभारी बिना किसी असफलता उत्तर हर दिन आता है रिक चैट रूम के बारे में निक विधि 2010 संस्करण ईबुक के बारे में सवाल पूछते हुए। ईपुस्तक के रूप में .. निक ने अभी तक नया संस्करण प्रकाशित किया है यदि उसकी विधि, आप इसे यहां पा सकते हैं। उत्तर दें नार्क सर, मुझे लगता है कि कोई भी वास्तव में इस विधि की कोशिश नहीं करता है। मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि आदमी किस प्रकार बाजार का प्रवाह कैसे प्राप्त करता है। मैं सोच रहा था कि किसी ने अभी तक पीडीएफ पढ़ा है और पीडीएफ के मालिक का उल्लेख करने की कोशिश की है। उत्तर में वनफ़ेक्स ने लिखा था: एक निक बी रणनीति दो थी बहुत साल पहले। यह घोटालों की रणनीति में से एक था कुछ लोग, जिनके पास विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए पर्याप्त विज्ञान नहीं है, लेकिन वे बाजार के बारे में कुछ जानते हैं, सरल संकेतक के साथ एक साधारण रणनीति बना रहे हैं, और इन्हें बड़े पैसे के लिए बेचते हैं। आप क्यों कहते हैं कि यह एक घोटाला रणनीति थी, यह एक सरल रणनीति थी, कम से कम वह अपने पीडीएफ में जारी किया, समर्थन और प्रतिरोध के ब्रेकआउट पर आधारित था। इसके बारे में कोई चीख नहीं थी रणनीति, अगर सही ढंग से लागू हो, उस समय बहुत अच्छी तरह से काम किया। ईमानदारी का सबूत होगा कि आदमी ने हाल ही में अपनी रणनीति बदल दी है ताकि विदेशी मुद्रा बाजार में बदलाव के लिए समायोजित किया जा सके। उत्तर दें मोबाइल वर्जन फोरम फॉरेन MT5I8217ve ने इस ब्लॉग के बारे में बहुत कुछ सोचा है, जिस पर आधारित व्यापार पद्धति और I8217m वर्तमान में व्यापार कर रहा है, और मुझे लगता है कि इसे एक दिन फोन करने का समय है। सभी व्यापारी विकसित होते हैं, और मैं कोई अपवाद नहीं हूं। मैंने ट्रेनिंग व्हील्स को डिज़ाइन किया था ताकि मुझे बाजार आंदोलनों का एहसास हो सके और एम्प्रेस एम्प से बाहर निकलने के लिए स्पष्ट संकेत मिल सके, क्योंकि मैं स्पष्ट दिशा के बिना अस्थिर था। मुझे उन नियमों के एक स्पष्ट सेट की आवश्यकता है जिन पर मैं समझ सकता हूं और अपने व्यापार पर अनुशासन को लागू करने के लिए भरोसा कर सकता हूं। विशेष रूप से मैं प्रवृत्तियों से लड़ना बंद करना चाहता था, जो मेरी सहज आदत थी, लेकिन उनके साथ जाने के लिए, सबसे सुरक्षित संभव बिंदु पर प्रवेश करने के बजाय पिछली पीढ़ी में, उस 8217 के कुछ का उपयोग करके मैं हासिल कर सकता था, कहते हैं, Ichimoku अपने मापदंडों (क्लाउड चालन धीमा करने के लिए) के मानक मानों की तुलना में लंबे समय तक, क्लाउड के माध्यम से फट पर प्रविष्टियों के साथ बाहर निकलता है, जब यह एक निश्चित दूरी पर पहुंचता है क्लाउड एम्प 2 एमएएस को पार किया गया, और क्लाउड को फिर से परीक्षण करने के बाद री-प्रविष्टियाँ। यह अवधारणा TW के साथ ही होता, और परिणाम शायद बहुत समान थे। हाल ही में हालांकि I8217ve आपूर्ति एम्प की मांग के क्षेत्र के बहुत सारे सिद्धांतों का अध्ययन किया और कैसे कीमत उनके आसपास बर्ताव करती है, बेशक Wolfe लहरों के अलावा। जैसा कि पाठकों को पता चल जाएगा, मैंने शुरू में WWs को एक ऐसी प्रवृत्ति में रहने के खिलाफ चेतावनी के रूप में पेश किया था, जो रिवर्स के बारे में हो सकता है। हाल ही में I8217ve ने पाया कि वे SupplyDemand क्षेत्रों के साथ संयोजन के रूप में अपने स्वयं के उत्कृष्ट व्यापार अवसर प्रदान करते हैं, और पहली बार मैं खुद को कोई संकेतक के साथ शुद्ध मूल्य कार्रवाई करने की विधि के साथ मिल सकता हूं, जहां पर मैं मूल रूप से होना चाहता था। इसलिए मेरे पास TW 82 के साथ WW amp Supedem की कोशिश करने और एकीकृत करने के लिए एक विकल्प था, जो चार्ट को बेहद गड़बड़ कर देगा और रणनीति का पालन करने की कोशिश कर रहे किसी व्यक्ति के जीवन को भ्रमित कर देगा या TW को छोड़ने की कोशिश कर रहा है, और मैंने बाद का फैसला किया । TW अभी भी एक अच्छी प्रणाली है, हालांकि, एक प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करने में आपकी सहायता करने के लिए, केवल एक ही स्थान से, और मुझे लगता है कि 8217 यह कैसे रहना चाहिए। हां, मैं अभी भी इसका उपयोग पुलबैक्स पर एक प्रवृत्ति को जोड़ने के लिए करता हूं, लेकिन इसके अब मैं कैसे व्यापार करता हूं इसका एक माध्यमिक हिस्सा है। जैसे कि मैं सिर्फ 8217t वास्तव में उस पर आधारित एक ब्लॉग लिखते रहना चाहता हूं, क्योंकि अनिवार्य रूप से I8217ll रणनीति से दूर हो जाती है और इसके बजाय किसी और चीज के बारे में लेखन करता है I8217d उन सभी को धन्यवाद देना चाहें जो 8217 के बाद इस ब्लॉग का अनुसरण किया और टिप्पणियों में योगदान दिया, और मैं आपको सभी लाभदायक पिप्स की इच्छा करता हूं, जो भी आप उपयोग करते हैं। धन्यवाद, और खुश व्यापार हाय सब लोग बाजार ने 8217 के दशक में एयू पर पोस्ट किए जाने के बाद से कुछ निर्णायक कदम उठाए हैं, इसलिए मैंने सोचा कि चार्ट को फिर से आना और देखें कि उन्हें हमें क्या कहना है। सबसे पहले, यहां ट्रांज़ेक्शन चैनल और एच 48230 पर वॉल्फ़ की लहर का एक दृश्य 8217 है, गिरने वाली पच्चर के दो अलग-अलग झूठे विराम बिंदु ए और बी में आते हैं, और इसके अलावा 8220 पार्टिकल गिरते 8221 थे जो प्रवृत्ति चैनल के निचले भाग में विफल रहे। ये मेरे ध्यान को मूल रूप से पकड़ा गया था और मुझे लगता था कि निकट भविष्य में उल्टा हो सकता है। तब से, रिटर्न के लिए रुकाए जाने से पहले 200 से अधिक पिप्स चलने वाली चैनल सी और ऊपरी पच्चर लाइन के माध्यम से कीमतों को मजबूती से बाउंस हो गई। यह वोल्फ वेव 8217 के लक्ष्य रेखा तक नहीं पहुंचा, इसलिए लहर अभी भी अधूरी है दरअसल, उस रेखा को मारने में अधिक समय लगता है, वह जितना अधिक संभावित लाँग व्यापार करता है उतना अधिक आकर्षक हो जाता है। यह अब समझ में आता है कि कीमत प्रवृत्ति चैनल की ऊपरी सीमा को और फिर पच्चीकारी को फिर से देखना चाहती है। आम तौर पर यह एक उत्कृष्ट प्रविष्टि बिंदु प्रदान करता है, बशर्ते कि समर्थन में किक और ऊंचा आंदोलन जारी है। H18230 के करीब देखो, इसे लिखने के समय, 61.8 फिब रिट्रेस ने जोरदार तरीके से आयोजित किया है, हालांकि निश्चित रूप से यह सुनिश्चित नहीं करता है कि यह 8217 9 यह आवश्यक है कि यह 8217ll यहां से उछाल करे। हम यह भी देख सकते हैं कि तेजी से गिरने वाली पच्चर को रिट्रेज के दौरान बनाया गया था, और यह अभी 5 अंक पर है, जो एच 4 पर दिखाई देने वाली बड़ी लहर की ताकत को जोड़ता है। हालांकि, हमें अभी तक इस पच्चर में एक ब्रेक देखने को नहीं मिला है, और जब तक ऐसा नहीं होता तब तक बाजार का दबाव कम होता है। अंतिम रूप से यहां 8217 के एक TW दृष्टिकोण से दैनिक चार्ट: - We8217ve एक मजबूत oversold राज्य से बाहर आते हैं, और downtrend में पहली बार कीमत एटीआर चैनल midline के गतिशील प्रतिरोध टूट गया है अब यह मध्य के नीचे की रेखा पर सहायता को पकड़ने की कोशिश करता है, और अगर ऐसा होता है, तो कीमत के नीचे प्रवृत्ति संकेत के साथ, यह लंबे समय तक प्रवेश करने के लिए एक शानदार जगह है। अभी इसकी प्रतीक्षा खेल जो लोग पिछली रैली को कम करते हैं, वे ठीक कर रहे हैं, लेकिन क्या वे नए निचले चढ़ावों को स्थापित करने के लिए समर्थन के माध्यम से फंसेंगे, या क्या हम एक ऐसे बिंदु के करीब हैं जहां रुझान बदलता है और एक मजबूत कदम ऊपर से शुरू होता है एक बहादुर व्यापारी (मुझे नहीं) अब, शायद स्थिति में स्केलिंग I8217d इंतजार करना और थोड़े समय तक देखना पसंद करते हैं, यह सबूत देखने के लिए कि खरीदार इससे पहले कि मैं उनसे जुड़ने का निर्णय लेता हूं, बेचता है और आगे की बूँदें रोकता है। कल एक ब्लॉग-रीडर (हे मैनुअल) ने बताया कि एच 4 समय सीमा पर, एयू नीचे चैनल में फंस गया है, और अभी वह उस चैनल के मध्य बिंदु के आसपास घूम रहा है। मैंने सोचा था कि I8217d इस विशेष रूप से देखते हैं, इसलिए इस पोस्ट में 8217t मानक TW संकेतक या 8211 की अवधारणाओं को शामिल करने के बजाय I8217d बस मंदी चैनल और बुलिश वल्फ़ वेव पर चर्चा करना चाहते हैं, क्योंकि यहां दो पैटर्न हैं, जो एक-दूसरे के साथ संघर्ष है। इसके बाद हम चैनल (पीले रंग की पंक्तियों) और कीमत 8217 के मध्य बिंदु तक निकटता देख सकते हैं, और लाल I8217ve में वोल्फ वेव तैयार की है जो मैंने पिछले पोस्ट में बताया था। यहां स्पष्ट चिंता नकारात्मक पहलू में से एक है। क्या चैनल को पकड़ना चाहिए, किसी भी लंबे व्यापार को खतरे से भरा होता है, और आमतौर पर नीचे की ओर के कारोबार के लिए सही रणनीति कम होती है, जब वह ऊपरी रेखा के आसपास के क्षेत्र में पहुंचती है जब कीमत अब मध्य के आसपास होती है, आम तौर पर आप किसी भी दिशा में प्रवेश करना चाहेंगे। सबसे पहले, मुझे पता है कि यह स्पष्ट है, लेकिन जब तक वे don8217t चैनलों पकड़ बस समर्थन या प्रतिरोध के हर दूसरे रूप की तरह, चाहे क्षैतिज या चलती रहती है, प्रवृत्ति चैनल हमेशा के लिए नहीं रह जाते हैं। जल्दी या बाद में कीमत टूट जाती है, और एक नया पैटर्न रूप। यहां सवाल यह है कि कौन सा पैटर्न सही साबित होगा, और जो टूट जाएगा I टॉम बल्कोव्स्की 8217 की पैटर्न साइट, जो 100 से अधिक पैटर्नों का वर्णन करता है कैसे उनका कारोबार करना चाहिए। वैसे, यदि पैटर्न आपको ब्याज तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता है कि उनकी पुस्तकों की व्याख्या दीनी पैटर्न पैटर्न और ट्रेडिंग क्लासिक चार्ट पैटर्न मैं टॉम का उल्लेख करने वाला कारण यह है कि He8217 ने पैटर्न amp का अधिक गहन शोध किया, जिसकी कीमत मेरे आसपास किसी भी व्यक्ति को पता है। यहां 8217 के बारे में नीचे रुझान रुझान के बारे में क्या कहना है यदि आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आंशिक गिरावट का गठन हुआ है, तो इसे व्यापार करें। ब्रेकआउट को ऊपर की ओर होने की अपेक्षा करें एक आंशिक गिरावट के रूप में परिभाषित किया गया है: मूल्य को ऊपर ट्रिडलाइन को छूना चाहिए और नीचे जाना चाहिए, लेकिन बैक अप को आगे बढ़ाने से पहले नीचे की प्रवृत्ति के करीब नहीं आना चाहिए। जब कीमत ऊपरी प्रवृत्ति को छूती है, तो यह आम तौर पर एक तत्काल ऊपर की ओर ब्रेकआउट होती है। तो फिर चार्ट पर गौर करें: - अब दो बार निचले चैनल को हिट करने में असफल रहा है, और इस प्रक्रिया में इसका उद्गम उतरने वाला वेज एंप किया गया, जो स्पष्ट झूठे विराम है जो कि बुलिश वोल्फ वेव इसलिए हम इस पर विचार कर सकते हैं और सोचते हैं कि डाउनवॉर्न चैनल टूटने के लिए तैयार है, साथ ही डब्ल्यूडब्ल्यू प्रवृत्ति के बदलाव को ट्रिगर करता है। हालांकि, टॉम सावधानी के एक नोट को ध्वनित करता है: मूल्य अक्सर एक चार्ट पैटर्न में आंशिक रूप से रोकता है, इसलिए यह आंशिक गिरावट की तरह लग सकता है। खरीदारी करने से पहले मूल्य वापस लेने के लिए रुको। क्या आपको ऊपर 8220 पॉज़ 8221 जैसा दिखता है यह अच्छी तरह से हो सकता है यहां अभी भी नकारात्मक जोखिम है कीमत अच्छी तरह से पागल की निचली रेखा के दूसरे ब्रेक के साथ डाउनसाइड में एक और भीड़ कर सकती है और निचली चैनल लाइन तक पहुंचने का प्रयास कर सकती है, 150 से अधिक पिप्स की एक बूंद। क्या 8217 और अधिक, इस तरह की एक बूंद अभी भी एक बड़ा 8220 पिक्चर 58221 के साथ WW अक्षतता को छोड़ सकता है, जिसके बाद कुछ और दिन या एक सप्ताह के बाद आने वाले तेजी के उलट हो सकते हैं। यही कारण है कि I8217ve हमेशा जोर दिया कि वोल्फ़ वेव्स बनाने के बारे में जागरूक होना कितना महत्वपूर्ण है, और अपने मुनाफे का बचाव या तो ले जाकर या चलने से रोकने के लिए बंद करने के लिए बंद हो जाता है, लेकिन I8217m केवल काउंटर-ट्रेंड के साथ डाइविंग के बहुत सतर्क उलटा व्यापार, विशेष रूप से जनवरी में यूरोपीय संघ के साथ मेरे अनुभव के बाद। बीज एक संभावित तेजी से उत्क्रमण के लिए हैं, लेकिन हमें पुष्टि की आवश्यकता है। हमें यह सबूत देखने की जरूरत है कि खरीदार यहां कीमत का समर्थन करेंगे और इसे 8211 नीचे गिरने से रोकने के लिए विशेष रूप से अच्छा होगा। हमें उच्च ऊंचा और चढ़ाव की आवश्यकता है असल में हम एक मंच पर, जहां परस्पर विरोधी चार्ट पैटर्न के साथ, बाजार कहीं भी जा सकता है I8217re। अभी खरीदारी करना ख़तरनाक होगा, और वह 8217 है जो इसे इतना रोचक बना देता है हाय सब लोग, मुझे इस चार्ट amp की स्पष्टता के कारण मारा गया था कि मुझे इसके बारे में कुछ पोस्ट करना होगा: - हमेशा की तरह, छवि को पूर्ण रूप से देखने के लिए क्लिक करें । सभी तत्व नीचे की तरफ से कम से कम 1.05 के मध्य और संभावित रूप से अधिक की ओर बढ़ने के लिए जगह ले रहे हैं। यह क्लासिक बुलिश वोल्फ वेव की तरह दिखता है, जिस तरह से प्रवृत्तियों का पर्दाफाश होता है, और फरवरी के अंत से एयू एक डाउनट्रेंड में रहा है। अभी, I8217m पुष्टि की तलाश में। सबसे पहले कीमत को पच्चर की निचली रेखा से नीचे जाना पड़ता है, जो फर्म प्रतिरोध के रूप में काम कर रहा है, और दूसरी तरफ इसे एटीआर मध्य या एटीआर के नीचे की तरफ से समर्थन मिलना है, और एक ठोस उच्च सेट सेट करना होगा। मेरे पास एक लंबित तैयार है, अगर वह अचानक ऊपर की तरफ बढ़ने का फैसला करता है क्यों इतनी सतर्क निश्चित रूप से इस तरह के तेजी से पैटर्न व्यापार करने के लिए सुरक्षित है, वोल्फ वेव्स कभी-कभी काम करने का निर्णय लेने में कुछ समय लेते हैं, और वे एक व्यापारी पर बहुत क्रूर हो सकते हैं जो बहुत जल्दी में प्रवेश करता है याद रखें कि मेरी यूरोपीय संघ की शुरुआत जनवरी के शुरू में होगी। यह एक लंबी धीमी गति के अंत में एक सुंदर बुलंद वुल्फ वेव दिखाया, और मैं ऊपर की तरफ उलट के लिए बहुत उत्सुक था। हालांकि, जैसा चार्ट नीचे दिखाया गया है, यह आसान नहीं था (इसे ठीक से आदि देखने के लिए क्लिक करें): - वोल्फ़ वेव्स व्यापार में मेरे लिए एक सबक था, और कुछ हद तक महंगा एक था बिंदु ए पर, जो अब एयू एच 1 चार्ट के समान अविश्वसनीय रूप से दिखता है, मैं लंबे समय से सोच रहा था कि वह डब्ल्यूडब्ल्यू पर एक छोटे से amp त्वरित बिंदु 5 हो सकता है, जो कभी-कभी होता है। परिणाम 8230 रोक लिया। मैंने फिर से प्रवेश किया क्योंकि यह बी पर रेखा का उल्लंघन किया था, वही परिणाम फिर जब यह डबल नीचे सेट किया था, और कम टीएफ पर एक छोटे बुलंद WW बनाया था, मैं लंबे समय से भारी चला गया जब यह बिंदु सी करने के लिए निकल गया, मैंने सोचा हाँ, यहाँ हम जाओ। इसके परिणामस्वरूप यह बिंदु डी को गिरा दिया, मेरी स्टॉप ली गई और कुछ समय तक मेरा आत्मविश्वास तोड़ दिया। जैसा कि हम देख सकते हैं, यूरोपीय संघ ने वास्तव में उस बिंदु पर बारी की, एक 700-पीपी रन पर चलते हुए। लेकिन यह चुनना जब amp कैसे व्यापार करने के लिए बहुत मुश्किल था। लंबे समय तक जाना सही था, लेकिन ऐसा करने में बहुत मुश्किल था। आप आसानी से कह सकते हैं कि 8220 औसने एक चौड़ा रुख और इंतजार 8221 तय किया है, लेकिन याद रखिए कि विंग्सवॉल्फ़ लहरों की संख्या 8217t हमेशा सही तरीके से टूटती है 8211 वहाँ अजीब अपवाद हैं, और वे जब वे होते हैं (देखें जब एक वोल्फ वेव विफल रहता है) गंभीर हो। जैसा I8217ve पहले कहा था, TW नियमों Wolfe लहरों व्यापार के लिए इस तरह के फोन नहीं है, लेकिन एक उलटा पैटर्न के रूप में वे एक व्यापारी का दुश्मन है जो प्रचलित प्रवृत्तियों की दिशा में निरंतर प्रविष्टियां रखता है। तो बहुत कम से कम, अगर आप 8217 एयू पर कम हो, अपना स्टॉप बंद करें या लाभ लेने पर विचार करें, नई छोटी प्रविष्टियों के बारे में सावधान रहें, और एक उन्नत प्रारंभ होने के TW संकेतों के लिए देखें। मुझे पोस्टिंग से अचानक ब्रेक लेने के लिए माफी चाहिए। मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं जहाज़ के किनारे पर जा रहा हूं और व्यापारिक तरीके को समझाते हुए और समझाते हुए व्यापार संकेतों को उपलब्ध कराने के दायरे में घूम रहा था, इसलिए थोड़ी देर के लिए किनारे पर शांत करने की जरूरत थी। मैं भी अपने व्यापार के साथ थोड़ा सा गड़बड़ भी कर रहा था, जिसने मुझे कई ट्रेडों पर पैसा लगाया जहां मैं अपनी प्रविष्टियों के साथ समय से पहले था, इसलिए मैंने फॉरेक्स से कुछ सप्ताह की छुट्टी भी लेने का फैसला किया। अभी I8217m धीरे धीरे व्यापार में वापस आ रहा है, लेकिन I8217ve अनिश्चित कैसे इस ब्लॉग दृष्टिकोण करने के लिए। I8217d बजाय यह एक शैक्षिक संसाधन है, मेरे लिए जितना ज्यादा किसी और के लिए है, इसलिए इसे ध्यान में रखते हुए यह 8217 डी बेहतर होगा अगर मैं क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं लोगों की संख्या मौजूदा संख्या के विश्लेषण के बजाय नहीं हैं तो 8230 कृपया अपने प्रश्नों और सुझावों को पोस्ट करें। I8217ll भी कोशिश करते हैं और मैनुअल अद्यतन करने के लिए वापस अन्य चीजों के बीच Wolfe लहरों पर वर्ग जोड़ने के लिए, और I8217ll एपी के रूप में उन लोगों के पद जब they8217re तैयार। अभी के लिए चीयर्स, और खुश ट्रेडिंग पोस्ट नेविगेशन

Comments